आखिर मिल ही गए दूसरी दुनिया के निशान, इस रहस्य्मयी दुनिया का वैज्ञानिको ने किया खुलासा, जारी किया अद्बुध वीडियो

धरती पर ना जाने कितने ऐसे अनजाने रहस्य है, जिनसे आज भी मानव अनजान है। और कितने रहस्य जानने के लिए बाकी है। और वैज्ञानिक भी समय समय पर ऐसी अनोखी खोजे करते ही रहते है, जिससे कि मनुष्य हैरान हो जाता है। और सकते में भी पड़ जाता है। और इस बार भी अंटार्कटिका से कुछ ऐसी ही रहस्य्मयी खोज होने कई प्रमाण सामने आये है। जिसके कारण वाकई बहुत हैरानी भरे खुलासे हो रहे है। और मनाव के लिए बहुत ही हैरानी भरे तथ्य निकलकर सामने आ रहे है। और साथ ही में बहुत से चौंकाने वाली बाते भी निकलकर सामने आ रही है। दरअसल वैज्ञानिको ने दावा किया है कि, इसी धरती अंटार्कटिका पर एक दूसरी दुनिया भी मौजूद है। और इसी का प्रमाण उन्होंने एक वीडियो के द्वारा दिया है। और ये साफ़ किया है कि, मानव की दुनिया के अलावा भी इस धरती अंटार्कटिका पर दूसरी दुनिया भी अपना अस्तित्व बना रहा है। और वैज्ञानिको के इसी के बारे में एक रहस्य्मयी वीडियो भी जारी किया है। आईये जानते है कैसी है वो दूसरी दुनिया।

अंटार्कटिका में वैज्ञानिको ने दूसरी दुनिया के होने का दावा किया है। और उसी से संबंधित वीडियो भी जारी किया है
अंटार्कटिका में वैज्ञानिको ने दूसरी दुनिया के होने का दावा किया है। और उसी से संबंधित वीडियो भी जारी किया है

अंटार्कटिका की कई परतो के नीचे दबी मिली दुसरी दुनिया

बता दे कि, अंटार्टिका में वैज्ञानिको ने दूसरी दुनिया के होने का दावा किया है। और उसी से संबंधित वीडियो भी जारी किया है। जिसमे कुछ अनोखे जीवो को जिन्दा देखा जा रहा है। और ये जीव बहुत ही ज्यादा ठन्डे स्थान पर भी सर्वाइव कर रहे है। आय यही बात वैज्ञानिको को सबसे ज्यादा हैरान कर रही है। क्योकि इससे पहले भी नए जीवो की खोज वैज्ञानिको ने की है ,लेकिन इस बार के पुरे प्रमाण के साथ इस बात का दावा कर रही है।

आखिर कौन से है ये जीव
आखिर कौन से है ये जीव

इसे भी अवश्य पढ़े:-मैं रतन टाटा बोल रहा हूँ”, और आपसे मिलना चाहता हूँ, इतने बड़े उद्योगपति की एक कॉल से बदल गयी इनकी सफलता की कहानी, और

 आखिर कौन से है ये जीव

सबसे ज्यादा खास और जानने वाली बात तो ये है कि, ये जीव पानी में तैरते हुए दिख रहे है। और ज़िंदा भी है। दरअसल ये खोज गलती से हुई है। क्योकि वैज्ञानिक तो अंटार्कटिका में बर्फ के नीचे बह रही नदियों की खोज कर रहे थे। और और उन्होने करीब 500 मीटर नीचे तक ड्रिल किया, जिस पर उन्हें एक नए अंडरवाटर इको-सिस्टम का पता चला। और उनकी ये खोज जारी भी है।

सबसे ज्यादा खास और जानने वाली बात तो ये है कि, ये जीव पानी में तैरते हुए दिख रहे है।
सबसे ज्यादा खास और जानने वाली बात तो ये है कि, ये जीव पानी में तैरते हुए दिख रहे है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-रोटी हो गयी महंगी साहब तो गरीब कहाँ से खाए, गेहूं के अब रेट बढ़ गए, तो मज़दूर कैसे लाए, गेहू की कीमतों में भरी उछाल से हु…

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel