खतरे में पड़ गया है ऋषभ पंत का करियर, क्रिकेट टीम ने शामिल किया पुराना धुरंदर, जल्द ही होगी वापसी

हाल ही में कुछ ही समय पहले टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मैचों का आगाज़ हो चुका है। और सूत्रों के मुताबिक ये मुकाबला बहुत ही टक्कर का होने वाला है। और ऐसे कयास भी लगाए जा रहे है , कि इस बार कई पुराने धुरंदरों की भी वापसी भी होने वाली है। अब देखने वाली बात ये है, कि वे खिलाड़ी कौन से होंगे वो जिनकी वापसी इसमें होने वाली है। और बता दे कि इस टी- 20 के 5 मैचों का आयोजन 9 जून में दिल्ली में हुआ था। और इस मैच के चुनावी खिलाड़ियो में आईपीएल के चयनकर्ता टीम ने कुछ खास और चुनिंदा खिलाड़ियों को मौका दिया है। और सिनियर खिलाड़ियों को इस बार आराम दिया गया है। और कुछ नए खिलाड़ियो को मौका दिया गया है। लेकिन सुनने में आ रहा था कि भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक जो की एक सीनियर खिलाड़ी है, उन्हें भी इस बार की टी-20 के लिए में वापस लिया गया है। लेकिन इससे ऋषभ पंत के करियर पर फर्क पड़ा है ?

3 साल बाद हुई आईपीएल में वापसी
3 साल बाद हुई आईपीएल में वापसी

3 साल बाद हुई आईपीएल में वापसी

बताया जा रहा है कि, दिनेश कार्तिक इस साल के टी -20 मैचों में सीनियर खिलाड़ियों में चुने जाने वाले एक मात्र खिलाडी है। और उन्होंने करीब 3 साल लम्बे अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी की है। उन्होंने आईपीएल में अपने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन से टी-20 मे वापसी की है। और ये बहुत अच्छी बात है क्योकि उन्होंने 3 साल के बाद क्रिकेट में अपनी धूम मचाने वाली एंट्री ली है ।

साल 2022 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से अगुवाई करने वाले ऋषभ पंत पर इस बार खतरा मंडरा सकता है।
साल 2022 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से अगुवाई करने वाले ऋषभ पंत पर इस बार खतरा मंडरा सकता है।

दिनेश कार्तिक साल 2019 में खेला था अंतिम मुकाबला

बता दे कि, 38 साल के हो चुके दिनेश कार्तिक ने वापसी से पहला अंतिम मैच 3 साल म पहले साल 2019 में वन डे मैच खेला था। और तब भी उम्मीद थी कि वो जल्द ही राष्ट्रीय टीम में बने रहेंगे। लेकिन उन्होंने काफी लंबे समय क्रिकेट से दूर रहे थे।

क्या ऋषभ पंत पर है बड़ा खतरा ?
क्या ऋषभ पंत पर है बड़ा खतरा ?

इसे भी अवश्य पढ़े:-शुरू में मिली असफलता से नहीं मानी हार, फिर उठे, कोशिश की, और बना डाला ड्रीम 11 जैसा दुनिया का सबसे महंगा क्रिकेट यूजर

दिनेश कार्तिक क्या ऋषभ पंत पर है बड़ा खतरा ?

बता दे कि साल 2022 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से अगुवाई करने वाले ऋषभ पंत पर इस बार खतरा मंडरा सकता है। क्योकि पिछले साल से ही उनका पर्फोर्मंस कुछ अच्छा नहीं चला रहा है। और ऐसे में ऐसा माना जा रहा है कि उनकी जगह पर राष्ट्रीय टीम में दिनेश कार्तिक को शामिल किया जा सकता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-दिल्ली के इस आर्किटेक्चर ने बना डाला AC का देसी जुगाड़, फायदे है हैरान कर देने वाले, AC से भी सस्ता है गर्मी का इलाज

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूले

Join WhatsApp Channel